Saturday, February 19, 2011

कामकाज छोड़ टीवी से चिपके रहे क्रिकेट प्रेमी

शनिवार को विश्व कप क्रिकेट के शुरुआती मैच में भारत और बांग्लादेश के बीच टक्कर देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी सारा कामकाज छोड़ टीवी से चिपके रहे। सरकारी कर्मचारी भी बहाने बनाकर मैच देखने के लिए दोपहर बाद ही अपने घरों पर पहुंच गए, जिससे दफ्तरों में सन्नाटा पसर गया।

शनिवार दोपहर 2 बजे ही घरों में काल बेल घनघना उठीं। पति देव को देख पत्‍ि‌नयां भी भौचक्की रह गयी। जैसे ही पति टीवी का रिमोट उठाकर मैच देखने बैठे तो पत्‍ि‌नयों को सारा माजरा समझ आ गया। हालांकि कई घरों में महिलाओं द्वारा सीरियल देखने को लेकर पतियों से तीखी नोंकझोंक भी हुई। वहीं वीक एंड के चलते भी सरकारी दफ्तरों में अधिकारी कर्मचारी दो बजते ही वहां से उठ लिये। दोपहर होते ही सड़कों पर सन्नाटा पसर गया।
वहीं क्रिकेट प्रेमियों ने मैच शुरू होने से पहले नगर के मोहल्ला सोतियाना में हवन यज्ञ कर ईश्वर टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की। हवन में शिवम सक्सेना, बबलू, सतेन्द्र सक्सेना, रजत सक्सेना, सत्यम सक्सेना, रोहित सक्सेना, ईशू सक्सेना, दीपक सक्सेना, विक्रम चन्द्र अधौलिया, राजेन्द्र प्रकाश सक्सेना, दीपू लाला, प्रणल सक्सेना, अभिषेक सक्सेना आदि उपस्थित थे।

वहीं नगर के लॉर्ड कृष्णा एजूकेशनल एकेडमी में ड्राइंग कॉम्पटीशन में जीतो इंडिया जीतो 2011 क्रिकेट व‌र्ल्डकप प्रतियोगिता आयोजित कर टीम इंडिया की जीत की दुआएं की गयी। विद्यालय के प्रबंधक डॉ. राकेश गुप्ता ने बच्चों को पुरस्कार वितरित किये। प्रधानाचार्य रॉकमन सक्सेना ने प्रतियोगिता समापन किया।

1 comments:

Udan Tashtari February 20, 2011 at 1:48 AM  

हम भी टीवी से चिपके रहे.

  © Blogger template 'A Click Apart' by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP